PM मोदी के ‘बहनजी संपत्ति पार्टी’ वाले बयान पर मायावती का पलटवार, कहा- नरेन्द्र दामोदर दास मोदी का मतलब ‘नेगेटिव दलित मैन’

0

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहनजी संपत्ति पार्टी के बयान पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की परिभाषा बताई। उन्होंने कहा नरेन्द्र दामोदर दास मोदी का मतलब है ‘नेगेटिव दलित मैन’। मायावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नाम में ही दलित विरोधी छिपा हुआ है। जुमलेबाजी में अगर वह एक कदम आगे है तो दलित की बेटी भी उनसे पीछे नहीं है।

PM मोदी के 'बहनजी संपत्ति पार्टी'

मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री ने शादी की और अपनी पत्नी को छोड़ दिया, मैंने शादी नहीं की, मैंने अपनी पूरी जिंदगी इस देश के दलित, पिछड़े और मुस्लिम समाज को उनके पैरों पर खड़ा करने की कोशिश की है। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि दूसरों के गिरेबान में झांकने वाले बीजेपी एंड पार्टी पहले अपने गिरेबान में झांककर क्यों नहीं देखती है।

साथ ही मायावती ने कहा कि, मैं कभी यह घटिया किस्म की बाते नहीं करती, लेकिन मुझे मजबूर किया, उन्होंने बसपा की परिभाषा बताई है, मैंने नरेंद्र मोदी का पूरा सही नाम बता दिया है। आपको बता दें इससे पहले सोमवार सुबह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जालौन के उरई में जनसभा में मायावती पर हमला बोलते हुए कहा था कि अब तो BSP का नाम ही बदल गया है, अब वह ‘बहनजी संपत्ति पार्टी’ बन गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here