उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी की तबियत बिगड़ी, ICU में भर्ती होने की ख़बर

0

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी को दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि शनिवार को तिवारी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें ICU में एडमिट किया गया। हालांकि, अभी यह साफ नहीें हो पाया है कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है या नहीं।

नारायण दत्त तिवारी
फाइल फोटो- नारायण दत्त तिवारी

ख़बरों के मुताबिक, शनिवार को नारायण दत्त तिवारी की किडनी में इंफेक्शन व ब्लड-प्रेशर बहुत अधिक नीचे गिर जाने के कारण उन्हें तत्काल आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, इस दौरान उनके साथ पत्नी उज्ज्वला तिवारी और पुत्र रोहित शेखर तिवारी मौजूद हैं।

उत्तराखंड के सीएम त्रिेवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने तिवारी के बेटे रोहित शेखर से बात की है और हालचाल जाना है और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

त्रिेवेंद्र सिंह रावत ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पूर्व मुख्यमंत्री पंडित नारायणदत्त तिवारी जी के सुपुत्र रोहित से फोन पर बात कर श्री तिवारी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उत्तराखंड की समस्त जनता की ओर से तिवारी जी के शीघ्र स्वास्थ्यलाभ व दीर्घायु की कामना करता हूं।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनडी तिवारी को पिछले 10 महीने से दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स में उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। एनडी तिवारी की उम्र 92 साल है और वह यूपी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here