नंदिता दास शादी के सात साल बाद पति सुबोध मस्कारा से ले रही हैं तलाक

0

नंदिता दास और सुबोध मस्कारा शादी के 7 साल बाद अलग होने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रोड्यूसर नंदिता दास सुबोध मस्कारा ने आपसी सहमति से अपने 7 साल के वैवाहिक जीवन को विराम देने का फैसला किया है। दोनों का 6 साल का बेटा विहान है। दोनों ने साल 2010 में शादी की थी।

नंदिता दास

मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, नंदिता ने बताया है कि उनका बेटा इस समय दोनों की प्राथमिकता है और इसलिए वो सभी से कहना चाहेंगी कि उनके और बेटे से जुड़े इस निजी मामले को सम्मान दिया जाय। वो और सुबोध अपने बेटे के परवरिश के लिए पूरी तरह कमिटेड हैं।

उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा बताने या छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। ऐसे समय जब सब कुछ सनसनीखेज़ बनाया जा रहा हो, उम्मीद है कि उन्हें इस मामले को शांति से निपटाने के लिए अकेला छोड़ दिया जाएगा।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और डायरेक्टर नंदिता दास, पाकिस्तानी उर्दू लेखक सआदत हसन मंटो की बॉयोपिक बनाने जा रही हैं। इस बॉयोपिक में एक्टर इरफान खान मंटो के किरदार में नजर आएंगे।

सुबोध मस्करा छोटी प्रोडक्शन हाउस के सह-संस्थापक हैं। वह एक व्यवसायी है उसने केलॉग ग्रेजुएट स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए किया था। वह अनेक बिजनेस संबंधी कंपनियों में काम कर चुका हैं। जिनमें टेलीविजन सेट्स बनाने से लेकर प्लास्टिक बोटल को रिसाइकल करने समेत उनकी खुद की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here