नाना पाटेकर के वकील ने कहा, ‘माफी मांगें तनुश्री दत्ता, आज शाम तक भेजेंगे कानूनी नोटिस’

0

बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। तनुश्री के इस बयान से बॉलीवुड की गलियारों में खलबली मची हुई है।

तनुश्री दत्ता

वहीं दूसरी ओर इसी अरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए गुरुवार को नाना पाटेकर ने कहा था कि वह तनुश्री पर जल्‍द ही कानूनी कार्यवाई करेंगे। इन आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब नाना पाटेकर के वकील का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि तनुश्री दत्ता को अपने बयान के लिए मांफी मांगनी पड़ेगी क्योंकि उन्होंने झूठे आरोप लगाए हैं और झूठ बोला है। साथ ही वकील ने बताया कि तनुश्री को आज शाम तक कानूनी नोटिस भेज दिया जाएंगा।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अभिनेता नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने बताया कि तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजने की प्रक्रिया में हैं, क्योंकि उन्होंने झूठे आरोप लगाए हैं और झूठ बोला है। साथ ही उन्होंने बताय कि हम वह नोटिस आज (शुक्रवार) ही भेजेंगे, जिनमें मूलतः उनसे उनके आरोप लगाने वाले बयानों के लिए माफी मांगने के लिए कहा जाएगा।’

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया, मेरे कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ नहीं था जिन सीन्स की डिमांग की गई।

तनुश्री का कहना है कि ‘नाना फिल्म के गाने में मेरे साथ कुछ इंटिमेट सीन्स करना चाहते थे।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘जब उन्होंने इस बारे में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से बात की और कहा कि नाना को कहें कि वह दूर रहें। ऐसे में उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया, क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई थी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here