मुंबई: रूममेट ने मां के साथ मिलकर अभिनेत्री नलिनी नेगी को जमकर पीटा, चेहरे का किया बुरा हाल

0

टीवी शो ‘नामकरण’ में नजर आने वाली अभिनेत्री नलिनी नेगी ने अपनी रूम मेट सुनीता राणा और उसकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। नलिनी का आरोप है कि उनकी रूममेड ने उनके के साथ जमकर मारपीट की है जिसमें उसकी मां ने भी उसका साथ दिया।

नलिनी नेगी

अभिनेत्री नलिनी नेगी ने अपने बयान में कहा है कि उनकी रूममेट और उसकी मां ने ग्लास से उनके चेहरे पर भी हमला करने की कोशिश किए, जिससे एक्ट्रेस के चेहरे पर गंभीर चोट भी आई है। नलिनी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें उनके चेहरे पर काफी चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री का चेहरा चोट के कारण बुरी तरह लाल हो गया है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, नलिनी नेगी ने दोनों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई है। नलिनी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नलिनी और उसकी रूममेट पिछले कुछ सालों से एक साथ रहती थीं। लेकिन बाद में अभिनेत्री अकेले रहने के लिए दूसरी जगह चली गईं। बाद में, उसकी रूममेट ने नलिनी नेगी से अनुरोध किया कि अगर वह उसके साथ कुछ हफ्ते के लिए शिफ्ट हो सकती है क्योंकि उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी। अभिनेत्री ने बताया कि उसने बस कुछ सप्ताह साथ रहने की बात कही तो मैंने मान लिया। मेरे पास 2 बीएचके था तो मेरी प्राइवेसी पर भी कोई फर्क नहीं पड़ता। मैंने ये फ्लैट अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए ‌लिया था। लेकिन उन दिनों वे लोग भी मेरी बहन के पास रहने के लिए दिल्ली गए हुए थे।

View this post on Instagram

#instapic #instapost #shooting #blessed #actorslife #acting

A post shared by Nalini Negi (@nalininegi) on

नलिनी ने कहा, ‘मैंने बता दिया कि कुछ दिनों बाद मेरे माता-पिता आ जाएंगे तो तुम्हें यहां से जाना होगा। वह राजी हो गई। नलिनी ने बताया कि, कुछ दिनों के बाद उसकी मां भी यहां रहने के लिए आ गई। मैंने सोचा शायद वह प्रीति की मदद के लिए यहां आई हैं। लेकिन पिछले सप्ताह अचानक वो मुझसे बहस करने लगीं। मैं जिम जा रही थी। लेकिन वो लगातार मुझे गालियां दे रही थीं। भद्दे-भद्दे कमेंट कर रही थीं।’

नलिनी ने बताया ‘मैंने उसे शांत रहने को कहा लेकिन उसने नहीं मानी। उसने अपनी बेटी को फोन किया और उससे मेरी काफी शिकायत की। वह घर आते ही मुझ पर चिल्लाने लगी। जिसके बाद दोनों ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। नलिनी ने बताया कि ‘प्रीति की मां ग्लास लेकर उसके चेहरे पर मारने लगी। वो बार-बार उसके चेहरे पर हमला कर रही थी। इस बीच जब वह गिर पड़ी तो मां-बेटी ने उन्हें बहुत मारा। लेकिन वह किसी तरह बच गई। वहीं जैसे ही नलिनी के परिवार को पता लगा तो वो मुंबई आए और पुलिस में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here