जेएनयू के लापता छात्र नजीब के रूम पार्टनर का लाई डिटेक्टर टेस्ट करेगी दिल्ली पुलिस

0

दिल्ली पुलिस जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद के रूममेट काजिम का आज लाई डिटेक्टर टेस्ट करेगी। पुलिस की कोशिश है कि इस केस से जुड़े कम से कम छह लोगों का लाई डिटेक्टर टेस्ट हो, जिसमें एबीवीपी से जुड़े वे छात्र भी शामिल हैं, जिनका नजीब से झगड़ा हुआ था।

क्राइम ब्रांच की एक टीम मंगलवार को यूनिवर्सिटी पहुंची थी। लगभग 600 पुलिसकर्मी पूरे कैंपस में नजीब की तलाश कर रहे हैं। उन पुलिसकर्मियों में डीसीपी के साथ दर्जनों सीनियर अफसर भी मौजूद थे।

600 पुलिस कर्मियों,12 घोड़ों और 20 खोजी कुत्तों के साथ तलाशी अभियान शुरू हुआ।  तलाश के लिए करीब 1000 एकड़ में फैले जेएनयू कैम्पस का चप्पा-चप्पा जांचा गया. 17 होस्टलों और कैम्पस की सभी इमारतों में नजीब का सुराग ढूंढने की कोशिश की गई।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, जेएनयू के स्कूल ऑफ बायोटेक्नोलॉजी का छात्र नजीब अहमद 15 अक्टूबर से लापता है। उसका लापता होने से एक रात पहले कैंपस में उसका झगड़ा हुआ था।

जेएनयू के ही एक छात्र ने दावा किया था कि जब विश्वविद्यालय के छात्र नजीब अहमद की कुछ एबीवीपी समर्थकों के साथ  झड़प हुई थी, उस समय उसकी हत्या का प्रयास किया गया था। तब से उसे ढूंढने का प्रयास जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here