पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, जबरदस्त फायरिंग में नायक महेंद्र चेमजुंग शहीद

0

बाॅर्डर पर पाकिस्तान की ओर से लगातार सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है। पाकिस्तान की और से बालोकट सेक्टर में जबरदस्त फायरिंग की गई जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया था इसके बाद भीमगर में हुई गोलीबारी में पाक की तरफ से किए गए सीजफायर उल्लंघन में नायक महेंद्र चेमजुंग शहीद हो गए।

महेंद्र चेमजुंग
Photo Courtesy: [Tauseef Mustafa/AFP/Getty Images]
इसके आलाव आज ही मंगलवार (3 अक्टूबर) की सुबह श्रीनगर एयरपोर्ट के पास भारतीय सीमा सुरक्षा बल की 182 वीं बटालियन पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था। बता दें कि, 3 आतंकियों ने मिलकर बीएसएफ के 182 बटालियन कैंप पर सुबह करीब 4.30 बजे हमला किया था। आतंकी कैंपस के अंदर मौजूद एक बिल्डिंग में घुस गए थे। कई घंटों तक चले ऑपरेशन के बीद तीनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। फिलहाल, सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अभी भी चालू है।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 4.30 बजे आतंकवादी फायरिंग करते हुए बीएसएफ कैंप के अंदर घुस गए। तुरंत हरकत में आए जवानों ने आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई शुरू करते हुए पूरे इलाके को घेर लिया। ऑपरेशन के दौरान सभी वाहनों और यात्रियों को एयरपोर्ट की तरफ जाने से रोक दिया गया था। यहां तक कि एयरपोर्ट के कर्मचारियों को भी एयरपोर्ट नहीं जाने दिया जा रहा था, बाद में एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही बहाल कर दी गई।

 

 

 

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here