नागपुर में कन्हैया कुमार के कार्यक्रम में हंगामा, चप्पल फेंके गए

0
जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती के कुछ कार्यकमों में शिरकत करने नागपुर आए थे। कन्हैया को प्रोग्रेसिव स्‍टूडेंटस यूथ एक्शन कमिटी ने बुलाया था। यहां आकर कन्हैया सबसे पहले दीक्षाभूमि गए। इसके बाद दोपहर में एक मोटरसाइकिल रैली को हरी झंडी दिखाई।
इसके बाद उन्हें धनवाते नेशनल काॅलेज में लोगों को संबोधित भी करना था। कन्हैया कुमार के कार्यक्रमों को वामपंथी पार्टियों समेत कई संगठनों को समर्थन मिला हुआ था लेकिन एबीवीपी ने चेतावनी दी है कि कन्हैया को भाषण नहीं देने दिया जाएगा।
इसी कारण एक कार्यक्रम में शिरकत के दौरान उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए।
हालांकि कन्हैया को किसी तरह की चोट नहीं आई है लेकिन गाड़ी का शीशा टूट गया। पुलिस ने इस मामले में बजरंग दल के पांच लोगों को हिरासत में लिया है।
 नागपुर में कार्यक्रम के दौरान कन्हैया पर चप्पल भी फेंका गया और कन्हैया मुर्दाबाद के नारे लगाए गए, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के अध्यक्ष के विरोध में भारत माता की जय के भी नारे लगाए गए,

 

Also Read:  चुनाव क़रीब आते ही 'आम आदमी विरोधी' अखिलेश सरकार हुई उद्योगपतियों पर मेहरबान, प्राइवेट स्कूलों के मालिकों को डेवलपमेंट फी के नाम पर लाखों रूपये ऐंठने के दी खुली छूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here