हैदराबादः 21 वर्षीय टीवी अभिनेत्री नागा झांसी ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

0

मशहूर तेलुगु टीवी अभिनेत्री नागा झांसी ने मंगलवार को हैदराबाद स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।श्री नगर कॉलोनी में स्थित एक अपार्टमेंट की इमारत में अपने फ्लैट में 21 वर्षीया नागा झांसी का शव पंखे से लटका मिला। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नागा झांसी
फाइल फोटो: नागा झांसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्‍त अभिनेत्री नागा झांसी ने इस घटना को अंजाम दिया उस वह घर पर अकेली थी।मामला तब सामने आया जब उनके भाई दुर्गा प्रसाद ने दरवाजे को खटखटाया तो कोई अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद उन्‍होंने पड़ोसियों को बुलाया। जब सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो नागा की पंखे से लटकती बॉडी मिली।उसका शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी गांधी अस्पताल में भेज दिया गया है और पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा झांसी के रिश्‍तेदारों की मानें तो वह एक लड़के से प्यार करती थीं। बताया जा रहा है कि, अभिनेत्री पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थीं। लोगो को शक है कि प्‍यार में धोखा मिलने के कारण नागा ने सूइसाइड कर लिया हो। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली झांसी ‘पवित्र बंधन’ समेत कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। वह पिछले कुछ महीनों से अमीरपेट इलाके में ब्यूटी पार्लर चला रही थीं। अभिनेत्री का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पुलिस कॉल डेटा और चैट रिकॉर्ड की जांच कर रही है।

टीवी कलाकार की आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालंकि, ख़बर लिखे जाने तक आत्महत्या की वजह के बारे में पता नहीं चल पाया है। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि किसी टीवी एक्टर ने आत्महत्या की हो। इससे पहले भी कई टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे आत्महत्या कर चुके है।

Previous articleजम्मू-कश्मीर: सैनिक औरंगजेब की हत्या मामले में आर्मी ने राष्ट्रीय राइफल्स के तीन जवानों को हिरासत में लिया
Next articlePopular Telugu actress’ body found hanging from ceiling fan