कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं अभिनेत्री नफीसा अली से सोनिया गांधी ने की मुलाकात

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और अभिनेता इमरान खान के बाद अब कैंसर की चपेट में दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली भी आ गई है। बता दें कि नफीसा अली एक पॉपुलर मॉडल रह चुकी हैं जिन्‍होंने बॉलीवुड में अमिताभ बच्‍चन, धर्मेन्द्र और सलमान खान जैसे दिग्गज स्‍टार्स के साथ काम किया।

नफीसा अली

नफीसा अली ने जानकारी दी है कि वह तीसरे स्टेज के ओवेरियन कैंसर से पीड़ित हैं और इसका इलाज करा रही हैं। यह खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैन्स के साथ शेयर की। बता दें कि फैंस को जैसे ही नफीसा के कैंसर के बारे में जानकारी हुई तो उन्‍होंने कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी।

नफीसा अली ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पुरानी दोस्त और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ‘हाल में अपनी दोस्त के साथ कुछ कीमती पल बिताए जिन्होंने मुझे हाल में पता चले स्टेज 3 कैंसर से जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दीं।’

एक अन्य पोस्ट में नफीसा अली ने अपने परिवार और बच्चों को अपनी हिम्मत का श्रोत बताया है। नफीसा ने लिखा कि इनकी मदद से ही वह कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ पा रही हैं।

बता दें कि कभी मशहूर मॉडल रहीं नफीसा ने ‘मेजर साब’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, ‘साहेबी बीवी और गैंगस्टर 3’ और ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है। नफीसा ने अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित मशहूर पोलो प्लेयर कर्नल आरएस सोढी से शादी की थी, उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले सोनाली बेंद्रे ने अपनी कैंसर की खबर से पूरे बॉलीवुड को चौंका दिया था। वही, इरफान खान ने भी ट्वीट कर अपने कैंसर की खबर देकर फैंस को चौंका दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here