पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड सितारों की सेल्फी पर भड़की कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री नफीसा अली, बोलीं- गुजरात दंगों का सच कभी भूल नहीं सकती

0

राजधानी दिल्ली में गुरुवार (10 जनवरी) को बॉलीवुड के कई मशहूर और जाने माने कलाकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक फिल्म निर्माता करण जौहर की अगुवाई में बॉलीवुड का प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री से मिला। फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल रहे। इस दौरान हिंदी सिनेमा के कलाकारों ने पीएम मोदी के जमकर सेल्फी भी ली, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

नफीसा अली

पीएम मोदी से मुकाकात करने वाले में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, एकता कपूर, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे सितारें शामिल थे। इस बैठक के दौरान की एक सेल्फी तस्वीर पीएम मोदी ने भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इसमें रणवीर सिंह सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

फिलहाल, पीएम मोदी के साथ फिल्मी कलाकारों की यह सेल्फी काफी वायरल हो रहा है। इस पर लोगों ने कई मजेदार कैप्शन दे दिए। वहीं, इस सेल्फी पर कैंसर से जूझ रहीं पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली ने बॉलीवुड स्टार्स की आलोचना की है।

दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘अपने लोगों को प्रधानमंत्री के प्लान्ड पीआर टीम का हिस्सा बनते देखना बुरा लग रहा है। मैं प्रार्थना करूंगी कि सच सामने आए और फूट डालो और राज करो की इन लोगों की नीति सबकी समझ में आए। मैं नागरिकों के संवैधानिक अधिकारों के लिए चिंतित हूं। मैं गुजरात दंगों के कुछ समय बाद ही वहां थी। वहां तब मैंने जो देखा उसे कभी भूल नहीं सकती। मैं भारत की एकता के लिए कामना करती हूं।’

बता दें कि पिछले साल नफीसा अली ने जानकारी दी है कि वह तीसरे स्टेज के ओवेरियन कैंसर से पीड़ित हैं और इसका इलाज करा रही हैं। यह खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैन्स के साथ शेयर की।

कभी मशहूर मॉडल रहीं नफीसा अली ने ‘मेजर साब’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, ‘साहेबी बीवी और गैंगस्टर 3’ और ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है। कैंसर से जूझ रहीं नफीसा 1976 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। नफीसा ने अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित मशहूर पोलो प्लेयर कर्नल आरएस सोढी से शादी की थी, उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

नफीसा अली ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पुरानी दोस्त और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था कि, ‘हाल में अपनी दोस्त के साथ कुछ कीमती पल बिताए जिन्होंने मुझे हाल में पता चले स्टेज 3 कैंसर से जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दीं।’

एक अन्य पोस्ट में नफीसा अली ने अपने परिवार और बच्चों को अपनी हिम्मत का श्रोत बताया था। नफीसा ने लिखा कि इनकी मदद से ही वह कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ पा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

”Happy Birthday to my beautiful leader & friend … May the New Year be special and your year be positive and empowering.”

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on Dec 8, 2018 at 7:11pm PST

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here