शर्मनाक: नालंदा के बाद अब मुजफ्फरपुर में महिला को पंचायत ने थूक चाटने पर किया मजबूर, देखिए वीडियो

0

कुछ दिनों पहले ही बिहार के नालंदा जिले में एक बुजुर्ग को सरपंच के घर बिना दरवाजा खटखटाए घुसने पर सजा के तौर पर थूक चटवाने का मामला सामने आया गया था। लेकिन, उसके बाद एक बार फिर से मुजफ्फरपुर में पंचायत करने के दौरान गांव के दबंगों द्वारा एक महिला से जमीन पर थूक फेकवाकर चटवाने का मामला प्रकाश में आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना मीनापुर के पानापुर ओपी स्थित एक गांव की बताई जा रहीं है। पीड़ित महिला ने पानापुर ओपी में इस बाबत एक अरुण सिंह नाम के व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित महिला ने थाने को दी गयी शिकायत में अरुण सिंह पर आरोप लगाया है कि अरुण सिंह ने उसके एक मकान पर जबरन कब्जा कर लिया।

पीड़ित महिला के मुताबिक, उसने मकान अरुण सिंह को किराये पर दिया था। पीड़िता ने दबंग पर मकान खाली करने के नाम पर छह लाख रुपये का रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया गया है। इसी मुद्दे पर जब पंचायत बैठी तो महिला से थूक चटवाने का घिनौना काम किया गया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी पूर्वी गौरव पांडे ने इस पर गंभीर संज्ञान लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की त्वरित जांच के लिए पानापुर ओपी को निर्देश दिया गया है और पुलिस गांव जाकर छानबीन शुरु कर चुकी है।

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर प्रशासन के हांथ-पांव फूल गये हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक पंचायत के बीच महिला से जमीन पर थुकवाया जाता है और उसके बाद उसे चटवाया जाता है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here