VIDEO: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ मंच पर हंसती दिखीं मुजफ्फरपुर बालिका गृह केस में आरोपी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, बीजेपी हुई ट्रोल

0

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले की आरोपी और बिहार की पूर्व कल्याण मंत्री मंजू वर्मा शनिवार को बेगुसराय सीट से बीजेपी प्रत्याशी मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ मंच साझा करते नजर आईं। बता दें कि गिरिराज सिंह शनिवार को बेगूसराय में चुनावी रैली कर रहे थे और उनके साथ मंच पर मंजू वर्मा भी मौजूद थीं।

गिरिराज सिंह
फोटो: ANI

मंजू वर्मा का नाम बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में आया था और जिसके बाद उन्हें नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा था। मंच पर उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, इस तस्वीर को लेकर लोग बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहें है। मंजू वर्मा पर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस से जुड़े आर्म्स एक्ट केस में मामला दर्ज है और वह जेल में बंद थीं। फिलहाल, मंजू वर्मा जमानत पर बाहर हैं।

गौरतलब है कि, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में लड़कियों के यौन उत्पीड़न के केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। सुप्रीम कोर्ट की तीखी टिप्पणियों और चौतरफा बन रहे दबाव के बाद पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में मंजू वर्मा का नाम आने के बाद उनके गांव में छापेमारी की गई थी जहां से 50 से अधिक जिंदा कारतूस मिले थे जिसके बाद उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था।

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा का करीबी माना जाता है। इसी कांड को लेकर मंजू वर्मा को बिहार की नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा था। आवास पर अवैध हथियार के मामले में मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा ने 29 अक्टूबर को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

बता दें कि मंजू वर्मा को लेकर बिहार सरकार पहले ही कई बार सवालों के घेरे में आ चुका है और एनडीए की फजीहत हुई है। अब ऐसे में मंजू वर्मा का बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के साथ नजर आना कई सवाल खड़े करता है और विरोधी पार्टियां इस मुद्दे का इस्तेमाल लोकसभा चुनाव में कर सकती है। वहीं, इस तस्वीर को लेकर लोग भीजेपी पर भी जमकर निशाना साध रहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here