कानपुर: हिंदू महिला से दोस्ती रखने पर हिंदुत्व गुंडों ने मुस्लिम युवक को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कथित हिंदुत्व गुंडे एक मुस्लिम युवक की बुरी तरह पिटाई करते हुए दिख रहें है। वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर का बताया जा रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मुस्लिम युवक के साथ सिर्फ इसलिए मारपीट की गई क्योंकि उसका किसी दूसरे धर्म की लड़की से साथ रिश्ता था। हमलावरों ने मारपीट का एक वीडियो भी बनाया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पीड़िता पर कैसे थप्पड़ बरसाए जा रहे हैं।

घटना के समय मुस्लिम युवक लड़की से मिलने के लिए रेलवे स्टेशन गया था। इस दौरान आरोपी भी उसका चुपचाप पीछा किया और उसे रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया और युवक की पिटाई कर दी। वीडियो में आरोपी उस पीड़ित से उसके और महिला के साथ संबंधो के बारे में पूछ रहे हैं। जब पीड़ित युवक से जब महिला के साथ संबंधो के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि महिला से पिछले तीन सालों से बातचीत कर रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, युवक जिस महिला से मिलने के लिए गया था वो हिंदू है। वीडियो में साफ सुनाई दे रहें है कि, पीड़िता को धमकी देते हुए आरोपी कर रहें है कि, तुमने जो किया है उसका परिणाम भुगतना होगा।’ वीडियो में आरोपियों को धमकी देते हुये साफ सुना जा सकता है। वे कह रह है कि, ‘तुम्हारी जिंदगी बर्बाद नहीं कर दी तो अपना नाम बदल देंगे’

एनडीटीवी से बातचीत के दौरान पीड़ित युवक का कहना है कि वह सिर्फ अपनी दोस्त से मिलने रेलवे स्टेशन गया था। युवक का कहना है कि उस पर हमला करने वाले लोग दक्षिणपंथी संगठन के सदस्य थे।

देखिए वीडियो :

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/2068243723495291/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here