यूपी: बेटे के पहले बर्थडे पर केक लेकर जा रहें मुस्लिम शख्स की गोली मारकर हत्या, हिन्दू लड़की से की थी लव मैरिज

0

यूपी के मुजफ्फरनगर में सोमवार(17 जुलाई) को अपने बेटे के पहले बर्थडे पर केक लेकर घर जा रहे जा रहें युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का नाम नजीम अहमद बताया जा रहा है जिसकी उम्र करीब 23 साल है, बताया जा रहा है कि नजीम अहमद को पास से तीन गोलियां मारी गईं।

बर्थडे
फोटो- ndtv

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी पत्नी 21वर्षीय आयशा का आरोप है कि हत्या उनेक पिता और भाई ने की है। वहीं आयशा का कहना है कि उन्हें इंसाफ चाहिए, भले ही कथित हत्यारे उनके पिता और भाई ही हैं। युवक ने 2 साल पहले गांव की एक हिन्दू लड़की से लव मैरिज की थी। परिवार वालों से बचने के लिए दोनों आंध्र प्रदेश के विशापट्टनम में चले गए थे, लेकिन ईद का त्यौहार मनाने के लिए वो अपने गांव आए थे।

ख़बरों के मुताबिक, पत्नी आयशा का कहना है कि शादी के बाद शुरुआती दिनों में उसके माता-पिता और भाई ने धमकियां दी। लेकिन पिछले कुछ महीनों से धमकियां आनी बंद हो गई, जिसके बाद हमने तय किया था कि हम अपने बेटे का जन्मदिन गांव में ही मनाएंगे। उनके बेटे अब्दुल्ला का जन्म 17 जुलाई 2016 में हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार की शाम को नजीम अपने चाचा के साथ बाहर गए हुए थे। उनके चाचा ने बताया, हमने एटीएम से पैसे निकाले और उसके बाद केक खरीदा और जब हम मेन रोड पर पहुंचे, उसी वक्त कुछ लोगों ने हम पर हमला कर दिया वे उसके ससुराल वाले थे।

गोली चलाते वक्त उन लोगों ने कहा, हम तुम्हें मारने का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने आयशा के पिता राजेश और भाई प्रदीप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई हैं। फिलहाल आरोपी फरार चल रहें हैं।

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि हत्यारा इस क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव बनना चाहता था। नसीम की हत्या के बाद, गांव के नाराज लोग दोषी को पकड़ने के लिए सड़कों पर पुलिस के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने खराब माहौल को देखते हुए क्षेत्र में अतिरिक्त बल तैनात कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here