झारखंड में हिन्दू महिला से प्रेम करने की वजह से मुस्लिम युवक को गांव वालों ने पेड़ से बांधकर पीटा, हुई मौत

0

झारखंड के गुमला जिले में 20 साल के एक मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की से प्यार करने पर गांव वालों ने कथित तौर पर युवक को पेड़ से बांधकर घंटो तक उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

मुस्लिम युवक
photo- NDTV

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुस्लिम युवक पर सिर्फ ये आरोप था कि वह एक हिन्दू महिला से प्रेम करता था। 20 साल का मोहम्मद शकील (मृतक) गुमला शहर की राजा कालोनी में रहता था और पिछले एक साल से हिंदू महिला के साथ रिलेशनशिप में था।

इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सालिक के हाथ-पैर और गुप्तांग में गंभीर चोट लगने की बात सामने आई है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) चंदन कुमार झा ने बताया, ‘किसी अन्य समुदाय की अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमते देखे जाने के बाद मोहम्मद शालिक को पीट-पीटकर मार डाले जाने के सिलसिले में हमने गुरुवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि यह वारदात ‘अफेयर की वजह से हुई, और यह सांप्रदायिक घटना नहीं है।

अंग्रेजी वेबसाइट हिन्दूस्तान टाइम्स के मुताबिक, मृतक युवक करीब एक साल से हिन्दू महिला के साथ रिलेशनशिप में था। बुधवार को महिला ने उसे रामनवमी के मौके पर मिलने बुलाया था।

महिला से मुलाकात के बाद जब वह उसको उसके घर छोड़ने गया तो पड़ोसियों ने दोनों को चरों तरफ से घेर लिया और युवक को पेड़ से बांधकर घंटो तक उसकी पिटाई करते रहे, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here