गाजियाबाद: हिंदू लड़की से कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम लड़के की भीड़ ने की बुरी तरह पिटाई, वीडियो वायरल

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद कोर्ट में शादी करने पहुंचे हिंदू-मुस्लिम जोड़े के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, घटना सोमवार यानी कल की है। घटना का एक वीडियो भी सामने आ आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायररल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ एक युवक को बुरी तरह पीट रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार(23 जुलाई) को एक मुस्लिम लड़का अपनी हिंदू प्रेमिका के साथ शादी करने के लिए गाजियाबाद कोर्ट पहुंचे थे। लेकिन इस बात की ख़बर कुछ उपद्रवियों को लगी तो वे मौके पर पहुंचे और युवक के साथ जमकर मारपीट की। उपद्रवियों का आरोप था कि लड़के ने लड़की को फंसाया है और फिर दोनों शादी करने जा रहे थे। लोगों ने पहले प्रेमी की पिटाई की और फिर जुलूस निकाला। ये सब देखने के लिए लोगों सहित वकीलों की भीड़ लग गयी, लेकिन किसी ने भी युवक को बचाना मुनासिब नहीं समझा।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और लड़के-लड़की को थाने ले गई, लेकिन लड़के ने शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया। इसके बावजूद पुलिस ने अपनी तरफ से केस दर्ज किया है और अभी 2 आरोपियों की पहचान की है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुईं है।

पीड़ित लड़के का नाम साहिल है और वह भोपाल का रहने वाला है। साहिल नोएडा की एक कंपनी में काम करता है। वहीं बिजनौर की रहने वाली एक लड़की भी काम करती है। दोनों को प्यार हुआ और शादी करना चाह रहे थे।

देखिए वीडियो :

हिंदू लड़की से कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम लड़के की भीड़ ने की पिटाई

हिंदू लड़की से कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम लड़के की भीड़ ने की पिटाईhttp://www.jantakareporter.com/hindi/muslim-man-beaten-to-marry-a-hindu-girl-in-ghaziabad/199401/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 24 July 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here