VIDEO: बेगूसराय में मुस्लिम फेरीवाले का नाम पूछकर मारी गोली, जख्मी पीड़ित शख्स ने बयां किया अपना दर्द

0

बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद इस का अंदाजा आप इसी वीडियो के देखकर लगा सकते है। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक मुस्लिम फेरीवाले को सरेआम गोली मार दी। गंभीर हालत में घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली के शिकार हुए जख्मी युवक की पहचान मोहम्मद कासिम के रूप में हुई गई है। घटना के वक्त आसपास कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी अपराधी के सामने विरोध करने की साहस नहीं जुटाई।

बेगूसराय

जख्मी युवक का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जख्मी कासिम बता रहा है कि गांव के पास राजीव यादव नामक अपराधी ने उसका नाम और धर्म पूछा और जैसे ही उसने अपना नाम मोहम्मद कासिम बताया तो अपराधी ने गाली गलौज करते हुए कहा कि तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए था और इतना कहते ही उसने उसके पीठ पर गोली दाग दी।

घायल ने बताया कि वह गांव में बाइक से फेरी कर रहा था कि तभी शराब के नशे में राजीव यादव नाम के एक शख्स ने रोककर उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम बताया तो उसने गाली देते हुए कि वह यहां क्या कर रहा है। उसे तो पाकिस्तान में जाना चाहिए। पीड़ित ने बताया, ”मुझसे उसने नाम पूछा तो हम नाम बताए कासिम. तो उन्होंने कहा तुम्हे तो पाकिस्तान में रहना चाहिए और इसी बात पर गोली मार दिया, वो शराब पिया हुआ था।”

पीड़ित ने बताया कि आरोपी अपने हाथ में पिस्तौल लहरा रहा था जिसके वजह से कोई भी उसे बचाने नहीं आया। गोली लगने के बावजूद वह दौड़कर स्थानीय सरपंच के पास गए लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की बाद में उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

इस वारदात पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के पूर्व अध्यक्ष व भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी (सीपीआई) के नेता कन्हैया कुमार ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, “बेगूसराय में एक मुस्लिम फेरीवाले को पाकिस्तान जाने की बात कहते हुए गोली मार दी गई। इस तरह के अपराधों को बढ़ावा देने के लिए ऐसे तमाम नेता व उनके राग दरबारी दोषी हैं जो दिन-रात सियासी फ़ायदों के लिए नफ़रत फैलाते हैं। अपराधियों को सज़ा दिलाने तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here