हिंदू धर्म का भजन गाने पर मुस्लिम गायिका को सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल

0

एक कन्नड़ रिऐलिटी शो में हिंदू धर्म का भजन गाने के कारण कर्नाटक के शिमोगा में रहने वाली एक मुस्लिम लड़की को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। भजन गाने के बाद कट्टरपंथियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

शिमोगा में रहने वाली इस 22 साल की युवा गायिका का नाम सुहाना सईद है जिसने अपने गाने की वजह से लोगों और जजों की खूब तारीफें बटोरीं। इतना ही नहीं जज सुहाना के गाने से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने सुहाना को स्टेंडिंग ओवेशन भी दिया।

इस रियलिटी शो के एक जज और संगीत निर्देशक अर्जुन जन्य का कहना है कि सुहाना की गीतकारी एकता की मिसाल पेश कर रही है। उनके गाने से ये पता चलता है कि कैसे पूरी दुनिया में संगीत के जरिए धार्मिक सौहार्द और शांति स्थापित की जा सकती है।

फेसबुक के अलग-अलग पेजों पर सुहाना की आलोचना करते हुए लिखा गया है कि सुहाना ने आदमियों के सामने गाना गाकर पूरे मुस्लिम समुदाय को अपमानित किया है।

इसके अलावा सुहाना को लिखा गया कि वह ये ना महसूस करे कि उन्होंने गाना गाकर कोई महान काम किया है, जो लोग 6 महीने के अंदर कुरान पढ़ लेते हैं वो सुहाना से ज्यादा हासिल कर लेते हैं।

इसके अलावा कहा गया कि आपके मां-बाप ने आदमियों के सामने आपको खूबसूरती दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया है, आपकी वजह से वो जन्नत में नहीं जा पाएंगे। जो पर्दा आपने किया हुआ है अगर आप उसका सम्मान नहीं करतीं तो आप वो पर्दा करना छोड़ दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here