CM योगी से बोले मुरली मनोहर जोशी, सरकार चलानी है तो जुगाड़ करना पड़ेगा

0

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद मुरली मनोहर जोशी ने शुक्रवार(7 जुलाई) को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को सरकार चलाने का एक नया फॉर्मूला बताया है।

फाइल फोटो- मुरली मनोहर जोशी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के पदम पुरस्कार से सम्मानित विभूतियों को शुक्रवार (7 जुलाई) को राजभवन में सम्मानित किया गया। इस मौके पर यूपी के राज्यपाल राम नाईक और सीमए योगी आदित्य नाथ भी मौजूद थे।  इस साल जोशी को पद्म विभूषण से नवाजा गया। जोशी के सम्मान में राज्यपाल राम नाईक ने राजभवन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था।

इस मौके पर मुरली मनोहर जोशी ने उन्होंने कहा कि- जिसे हम प्रतिभा कहते हैं, उसे कुछ लोग जुगाड़ कहते हैं। उन्होंने योगी से कहा कि उन्हें प्रभावी ढंग से सरकार चलाने के लिए जुगाड़ की जरुरत है। साथ ही उन्होंने कहा सरकार चलानी है तो जुगाड़ करना पड़ेगा। मुझे नहीं पता है कि आप कितना जुगाड़ का उपयोग कर सकेंगे, लेकिन आपको तत्काल समाधान ढूंढने के लिए इसका इस्तेमाल करना होगा।

साथ ही उन्होंने राज्यपाल राम नाईक का आभार जताते हुए कहा कि विश्वास है कि सम्मान का सिलसिला जारी रहेगा और यूपी से पद्म पुरस्कार पाने वालों की संख्या भी बढ़ेगी। इस पर राज्यपाल राम नाईक ने कहा कि पद्म पुरस्कार उन्हें दिया जाता है जिन्होंने समाज के लिए बहुत कुछ किया है, इन्हें देखने व सुनने से लोगों को इनकी तरह आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।

नाईक ने मुरली मनोहर जोशी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने सर्व शिक्षा अभियान शुरू कर शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाया। बता दें कि, योगी आदित्य नाथ ने 19 मार्च 2017 को सीएम पद की शपथ ली थी।

देखिए वीडियो:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here