उत्तर प्रदेश: खेत में मिला नाबालिग दलित लड़की का शव, शरीर पर मिले दांतों से काटने के कई निशान

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाख कोशिशों के बाद भी यूपी के बदमाशों पर इसका कोई असर नही पड़ रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। शाहजहांपुर जिले में एक नाबालिग दलित किशोरी का शव नग्नावस्था में गन्ने के खेत में मिला है। शव पर दांत से काटे जाने के कई निशान हैं, जिन्हें देखकर पुलिस आशंका जता रही है कि यह बलात्कार के बाद हत्या का मामला हो सकता है।

शाहजहांपुर
प्रतिकात्मक फोटो

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार दोपहर धान कटने के बाद खेत में टूटी पड़ी धान की बालियां चुनने गई थी। जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की।

इसी दौरान रात में गन्ने के खेत में उसका शव नग्नावस्था में पड़ा मिला। उसकी हत्या बड़ी निर्ममता से गर्दन काट कर दी गई है, शरीर पर दांतों से काटने के कई निशान हैं।

थाना प्रभारी इस्तखार अहमद ने बताया कि किशोरी के शव के पास शराब के पांच खाली पाउच भी मिले हैं। किशोरी के गुप्तांगों पर दांतो से काटने के निशान हैं, चाकुओं से गोद डाले हैं।

पुलिस को आशंका है कि किशोरी की बलात्कार करने के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

बता दें कि, यूपी में योगी सरकार आने के बाद भी कानून व्यवस्था की हालत सुधरने का नाम नहीं ले रही है। इस घटना के बाद एक बार फिर से योगी सरकार पर सवाल खड़ें हो रहे हैं, योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद भी कानून व्यवस्था जस की तस बनी हुई है।

बता दें कि इससे पहले यूपी के बलिया में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ था, इस घटना से आहत लड़की के पिता की हार्टअटैक से मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here