पटना में गार्ड की हत्या कर लूट लिया सेंट्रल बैंक का एटीएम, गुस्‍साए लोगों ने की आगजनी

0

पटना के डाक बंगला चौराहे के पास मौर्या काॅम्पलेक्स में सेंट्रल बैंक के एटीएम को एक बदमाश ने लूट लिया और गार्ड की हत्या कर दी। जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और गुस्साए लोगों ने आगजनी शुरू दी।

patna

बीती रात एक अज्ञात बदमाश ने शहर के मौर्या लोक कांप्‍लेक्‍स में सेंट्रल बैंक के एटीएम पर धावा बोल दिया। वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने बदमाश को चुनौती दी तो उसको मौत के घाट उतार दिया। मारे गए गार्ड का नाम कुंदन (48) बताया गया हैं। जिसकी चाकू मारकर हत्या की गई है।

उसके बाद बदमाश ने एटीएम को लूटा और मौके से फरार हो गया। घटना स्थल पर ही गार्ड की मौत हो गई है। जिससे बाद स्थानीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन किया है।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृत गार्ड के बारे में बैंक और परिजनों को खबर दी.

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, गार्ड की हत्‍या से इलाके के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्‍होंने गार्ड की लाश को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके चलते वहां जाम लग गया। इस दौरान कुछ गुस्‍साए लोगों ने आगजनी की कोशिश भी की। लेकिन पुलिस ने हालात को संभाल लिया।

इस बारें में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ललन मोहन प्रसाद ने यहां बताया कि मौर्या कॉम्पलेक्स स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में तड़के कुछ अपराधी प्रवेश कर गये और लूटपाट की कोशिश की । उन्होंने बताया कि एटीएम में तैनात गार्ड कुंदन  ने जब इसका विरोध किया तब अपराधियों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी

पुलिस ने बड़ी मुश्किल से गार्ड के शव को कब्‍जे में लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here