मोदी का नमो टी स्टाल सील, लोकसभा चुनाव में यहीं से शुरु हुई थी ‘चाय पर चर्चा’

0

लोकसभा चुनाव के दौरान सुर्खियों में आने वाली अहमदाबाद स्थित चाय के जिस टी स्टाल से ‘चाय पर चर्चा’ नामक कार्यक्रम शुरु हुआ था। उस दुकान को शहर प्रशासन ने सील कर दिया है।

जनसत्ता की खबर के अनुसार इस्कॉन गंठिया नाम के इस टी स्टाल को ट्रेफिक और भीड़’ को वजह बताते हुए सील कर दिया है। ये वही जहां मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान ‘चाय पे चर्चा’ की थी। भाजपा के प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार के तौर पर मोदी एसजी हाइवे के किनारे बनी दुकान के बाहर बैठे और चाय की चुस्कियां ली थी। तब से वह नमो टी स्‍टाल के नाम से मशहूर हो गया था।

Also Read:  दिल्ली में पोस्टर वार, केजरीवाल ने कहा “प्रधानमंत्री जी दिल्ली सरकार को काम करने दे, हम अच्छा काम कर रहे है”
photo courtesy:indian express
photo courtesy:indian express

इसी कॉम्‍प्लेक्‍स में एक मोटर शोरूम चलाने वाले चेतनभाई पटेल बताते हैं, ”नगर निगम के अधिकारी आए और नमो टी स्‍टाल को ध्‍वस्‍त करके चले गए। हमारे सिक्‍योरिटी गार्ड यहां ट्रैफिक संभालते हैं। मगर कर्णावती क्‍लब के रईस और प्रभावशली मेहमान उनकी बात नहीं सुनते और हमारी दुकानों के बाहर गाड़ी पार्क करके चले जाते हैं।

Also Read:  कानपुर के पास इंदौर-पटना एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में अब तक 63 लोगों की मौत

हमने 1988 के बाद से सभी लैंड रिकॉर्ड्स नगर निगम को सौंपे हैं, फिर भी हमारी दुकानें अब तक सील है।” इस बारे में पूछे जाने पर न्‍यू वेस्‍ट जोन के डिप्‍टी एस्‍टेट अधिकारी चैतन्‍य शाह ने कहा, ”इस क्षेत्र में दुर्घटनाएं ज्‍यादा होती हैं। 40 फुट की रोड का 70 फीसदी हिस्‍सा आमतौर पर गाड़‍ियां खड़ी रहने की वजह से बंद रहता है। हमने दुकानदारों को उनकी पार्किंग मैनेज करने के लिए कई बार चेतावनी दी। वे दुकानें भी गैरकानूनी हैं क्‍योंकि उनके प्‍लान को अप्रूव नहीं किया गया है। अब वे दुकानें अनिश्चित काल के लिए सील कर दी गई हैं।”

Also Read:  Democratically defeated BJP (in Delhi) using administration to hamper our govt: Bharti

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here