उरण में संदिग्धों के स्केच जारी, स्कूल, कॉलेज को बंद किया गया

0

पुलिस ने पड़ोसी रायगढ़ जिले में उरण स्थित नौसैन्य प्रतिष्ठान के पास दिखे संदिग्धों के स्केच जारी किए हैं। इन संदिग्धों को ढूंढऩे के लिए विभिन्न एजेंसियों के खोजी अभियान जारी हैं और मुंबई के तटीय इलाकों और आसपास के क्षेत्रों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि हथियारों से लैस संदिग्धों को देखने वाले कुछ स्कूली बच्चों से मिले ब्यौरे के आधार पर संदिग्धों के स्केच कल देर रात जारी किए गए।

Also Read:  संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में PM मोदी ने आतंकवाद, कट्टरपंथ के विरोध का किया आह्वान

1474606728

भाषा की खबर के अनुसार, उरण और आसपास के इलाकों के स्कूलों और कॉलेजों को शुक्रवार को बंद कर दिया गया है। नौसैन्य प्रवक्ता राहुल सिन्हा ने पहले कहा था, ‘‘रिपोर्टों के मुताबिक पठानी सूट पहने पांच से 6 लोगों को देखा गया था और वे हथियार लिए हुए थे तथा कमर पर बैग टांगे हुए थे। कुछ रिपोर्टों में कहा गया कि यह संदिग्ध सैन्य वर्दी में थे।

Also Read:  Devotees in Mumbai will have free Wi-Fi at select locations during Ganesh Chaturthi

नौसेना, तटरक्षक, सीआईएसएफ और त्वरित प्रतिक्रिया बल की मदद से उरण और करांजा इलाकों में खोजी अभियान चलाए जा रहे हैं लेकिन पुलिस को अब तक संदिग्धों का सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस ने कहा कि नेशनल सिक्योरिटी गार्ड एनएसजी और राज्य पुलिस की विशेष इकाई फोर्स वन को भी खोज कार्य में लगा दिया गया है। नवी मुुंबई के पुलिस आयुक्त ने पूरी रात शीर्ष अधिकारियों के साथ मिलकर स्थिति का जायजा लिया।

Also Read:  Kulkarni says Shiv Sainiks threw ink on me, abused me

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here