मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर 200 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा करेंगे रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी

0

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला किया है। विवादास्पद एंकर ने टीआरपी घोटाले के मामले में उनका नाम और उनके मीडिया आउटलेट ‘रिपब्लिक टीवी’ के नामों को खींचने के लिए मुआवजे में 200 करोड़ रुपये की मांग करेंगे। बता दें कि, इससे पहले अभिनेता सलमान खान ने बिग बॉस के वीकेंड एपिसोड के दौरान दूसरी बार अप्रत्यक्ष रूप से गोस्वामी का मजाक उड़ाया।

रिपब्लिक टीवी ने एक बयान में कहा कि उसने लीगल सेल को निर्देश दिया कि वह मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह पर 200 करोड़ का मुकदमा शुरू करे। बयान के अनुसार, इनमें 100 करोड़ रुपये रिपब्लिक टीवी की टीआरीपी घोटाले में बदनामी करने के लिए और 100 करोड़ रुपये अर्नब गोस्वामी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए शामिल है। बयान में कहा गया है, “इस समय, रिपब्लिक की कानूनी टीमें परमबीर सिंह के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की प्रक्रिया में हैं।”

मुंबई पुलिस आयुक्त पर मुकदमा करने का गोस्वामी का यह फैसला तब आया जब महाराष्ट्र सरकार ने बॉम्बे हाई कोर्ट को सूचित किया कि टीआरपी घोटाले में रिपब्लिक टीवी के संस्थापक को आरोपी नहीं बनाया गया। गोस्वामी ने गिरफ्तारी से सुरक्षा पाने के लिए हाई कोर्ट का रुख किया था, लेकिन जस्टिस एसएस शिंदे और एमएस कार्णिक की खंडपीठ ने गोस्वामी के वकील हरीश साल्वे के तर्कों से सहमत होने से इनकार कर दिया।

अर्नब गोस्वामी के हमलों से अप्रभावित सलमान खान ने एक बार फिर से टीवी का चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के एडिटर इन चीफ का मजाक उड़ाया है। बिग बॉस के प्रतियोगियों के साथ अपनी बातचीत के दौरान सलमान खान गोस्वामी की प्रसिद्ध लाइन ‘वॉन्ट्स टू नो’ का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। बता दें कि, अर्नब गोस्वामी अपने शो के दौरान अक्सर नेशन वॉन्ट्स टू नो कहते नजर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here