मुंबई में हाई अलर्ट: उरण नौसेना बेस के पास दिखे 4 संदिग्ध नकाबपोश आदमी, पुलिस ने जारी किया स्केच

0

मुंबई के पास उरण में 4 संदिग्धों को देखा गया है. कुछ स्कूली बच्चों का दावा है कि ये संदिग्ध सेना की वर्दी पहने हुए थे और किसी दूसरी भाषा में बात कर रहे थे. इस सूचना को बाद सेना और इंटेलिजेंस को हाई अलर्ट कर दिया गया है।

चार संदिग्ध हथियारबंद लोगों में से एक का मुंबई पुलिस ने स्केच जारी किया है. कोलाबा पुलिस ने टोल फ़्री नंबर 022852885 जारी कर संदिग्धों से जुड़ी सूचना देने की अपील की है. चार संदिग्धों के देखने के एक छात्रा के दावे के बाद पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. जगह-जगह सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Photo courtesy: ndtv
Photo courtesy: ndtv

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लोगों से सतर्कता बरतने और अफ़वाहों पर ध्यान न देने की अपील की है. छात्रा का दावा है कि उसने पठान सूट पहने चार लोगों को हथियार के साथ देखा है, जो दूसरी भाषा में बात कर रहे थे. वे ओनएनजीसी और स्कूल की बात कर रहे थे.

भारतीय नौसेना के प्रमुख पीआरओ के मुताबिक महाराष्ट्र पुलिस के साथ तलाशी अभियान चल रहा है. पश्चिम नौसेना कमान ने उरन में समूह की संदिग्ध गतिविधि देखे जाने के बाद मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे और रायगढ़ में ‘हाई अलर्ट’ जारी किया है.

503915-uran-pti

भाषा की खबर के अनुसार, डीजीपी कार्यालय ने तट के पास सभी थानों को तुरंत अलर्ट जारी कर दिया. तट के पास गेटवे ऑफ इंडिया, राजभवन, बंबई हाई, भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र और अन्य बड़े प्रतिष्ठानों सहित संवेदनशील स्थानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. छात्रों ने सुना था कि वे लोग बार-बार ‘ओएनजीसी’ और ‘स्कूल’ का नाम ले रहे थे.

LEAVE A REPLY