मुंबई: शाहरुख खान के बंगले के पास बिल्डिंग में लगी भीषण आग, एक की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

0

मुंबई के बांद्रा में गुरुवार (19 मार्च) को एक अपार्टमेंट के फ्लैट में भीषण आग लग गई। आग लगने से फ्लैट में एक युवती की मौत हो गई जबकि एक दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई। हालांकि, आग लगने के कारणों के बारे में कोई जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। दमकल विभाग ने तकरीबन 4 घंटे के प्रयास के प्रयास के बाद इसपर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है कि, जिस बिल्डिंग में आग लगी है वह बांद्रा में अभिनेता शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के पास स्थित है।

शाहरुख खान

बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि यह फ्लैट सी स्प्रिंग इमारत की छठी मंजिल पर है जो टॉप फ्लोर भी है। उन्होंने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे लगी आग पर अब काबू पा लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि यह इमारत बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बंगले के पास स्थित है।

दमकल विभाग के मुताबिक, इस घटना में एक 20 साल की युवती की मृत्य हो गई है। वह 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी थी। फ़्लैट में मौजूद एक अन्य 38 वर्षीय महिला गंभीर रूप से जलने के बाद भाभा हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती है। आग के कारणों का पता नहीं चला है।

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र में आज (गुरुवार) आग लगने की ये दूसरी घटना है, पुणे के वदरवाड़ी इलाके में भी तड़के आग लगने से 15 झोपडिय़ा जलकर स्वाह हो गयी थीं। ये आग सिलेंडर में विस्फोट होने के कारण हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here