5 करोड़ की कार खरीदने पर उठा सवाल तो मुलायम सिंह के बेटे प्रतीक यादव ने दिया ये जवाब

0

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के मार्गदर्शक मुलायम सिंह यादव के दूसरे बेटे प्रतीक यादव ने 5.28 करोड़ रुपये की महंगी कार खरीदने को लेकर हो रहे उठ रहे सवाल पर विरोधियों को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि लैंबोर्गिनी कार मैंने लोन पर खरीदी है और उनके पास इसके सारे पेपर मौजूद हैं। गौरतलब है कि प्रतीक ने जब यह कार खरीदी थी तो इसे लेकर विपक्षी पार्टियों ने तरह-तरह के सवाल उठाए थे। 

प्रतीक ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान कहा कि मेरा खुद का रियल स्टेट और जिम का बिजनेस है। जब मैंने प्रॉपर्टी में पांच करोड़ रुपये निवेश किए थे तब किसी ने कुछ क्यों नहीं बोला? मुझ पर बिना वजह सवाल क्यों उठाए जा रहे हैं? मैं टैक्स भरता हूं और अपने बिजनेस से कमाता हूं।

उन्होंने ने अपनी पत्नी अपर्णा यादव के बारे में कहा कि वह लखनऊ कैंट से चुनाव जरूर जीतेंगी और उन्होंने उस क्षेत्र में पहले ही बहुत काम किया है। उन्होंने यूपी में सपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर कहा कि यह गठबंधन विधानसभा चुनाव में 250 से ज्यादा सीटें जीतेगा। उन्होंने कहा कि यह आंकड़ा 300 तक जा सकता है।

प्रतीक ने कहा कि उनका राजनीति में जाने का बिल्कुल इरादा नहीं है। अगर मैं राजनेता बनना चाहता तो बहुत पहले ही बन जाता, लेकिन मैं अपने बिजनेस पर फोकस करना चाहता हूं। बता दें कि प्रतीक यादव सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और उनकी दूसरी पत्नी साधना के बेटे हैं।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here