अखिलेश मुख्यमंत्री है और रहेंगे, रामगोपाल की बातों को मैं अब महत्व नहीं देता हूं: मुलायम सिंह यादव

0
 समाजवादी पार्टी के पारिवारिक घमासान के बाद अब मुलायम सिंह यादव ने प्रेस काॅन्फ्रेस कर अपना और पार्टी का मत स्पष्ट करते हुए कहा कि शिवपाल को वापस लेने का फैसला सीएम करेंगे, 2012 में बहुमत मेरे नाम पर मिला था और अगर लोग ये सोच रहे है कि मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं तो मैं खुद मुख्यमंत्री बनने पर विचार नहीं कर रहा हूं।
mulayam-singh-yadav_650x400_41477387987
पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा परिवार एक है, पार्टी एक है। अखिलेश मुख्यमंत्री है और रहेंगे। कुछ लोग पार्टी में साजिश कर रहे है। इसके अलावा उन्होंने अपने चचेरे भाई रामगोपाल याद पर भी मत स्पष्ट किया वे बोले कि रामगोपाल की बातों को मैं अब महत्व नहीं देता हूं तथा मंत्रियों को वापस लेने का फैसले सीएम पर छोड़ता हूं।
माना जा रहा है कि मुलायम सिंह की इस प्रेस काॅन्फ्रेस के बाद अब समाजवादी पार्टी परिवार में जो घमासान चल रहा है उसको विराम मिल जाएगा क्योंकि नेता जी ने निकाले गए मंत्रियों की वापसी के संकेत दे दिए है। हालांकि इस बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी सम्मिलित होना था लेकिन वे नहीं आ सके। अब देखना ये होगा कि इस घमासान का विराम नेता जी की इस बैठक के बाद होता है या अखिलेश कुछ विवाद खड़ा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here