“हमने उसे आज़ाद छोड़ दिया था मुसलमानों को गाली देने, डराने, मारने… तभी तो आज CM बन पाया”

0

रविवार को लखनऊ में आयोजित एक भव्य समारोह में योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने। उत्तर प्रदेश के चुनावी अभियान के दौरान अपने विरोधी की कड़वी प्रतिद्वंद्विता के बावजूद चुनावी मनमुटाव से ऊपर उठकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश और उनके पिता मुलायम ने योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया।

योगी आदित्यनाथ

कांशीराम स्मृति उपवन में चल रहे इस आयोजन में लगभग 90 मिनट बाद पिता-पुत्र… मुलायम सिंह यादव और आखिलेश यादव की जोड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए आगे बढ़ी और प्रसन्नतापूर्वक एक दूसरे से मिलते हुआ देखा गया।

बेहद गर्मजोशी दिखाते हुए पीएम मोदी ने अखिलेश से हाथ मिलाया और उनके कंधों को थपथपाया। उन्होंने मुलायम के हाथों को भी अपने हाथों में लिया, इस दौरान पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह को कुछ फुसफुसाते हुए देखा गया था।

मुलायम सिंह यादव की बात सुनने के लिए पीएम मोदी ने अपना कान आगे किया। तब पीएम मोदी के कान में फुसफुसाते हुए मुलायम सिंह की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

‘जनता का रिपोर्टर’ ने अपने पाठकों से ये अनुमान लगाने के लिए कहा कि आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा होगा।

यहां उनके कुछ विचार हैंः

विनित सदानाः भाई 31 से पहले काला धन ठिकाने लगाओ, कोई इनकम टैक्स नहीं, कोई आयकर विभाग का छापा नहीं और न ही कोई CBU वरिफिकेशन

धीरज बंसलः मोदी भाई, चिंता छोड़ दे, दंगा करवाने के लिए मैं हूं, बस का CBI लफड़ा न डलवाना

राजेश डेविड: वहीं, सीरियसली वहीं गंजा… आपके लिए सबसे बेहतर था

विक्रांत डोगराः ये गोवा मनिपुरिया कितने में पड़ा

ली शाहः क्या मंदिर वहीं बनाएगें

साहिल चौधरी: CBI से बचना

अब्दुल वहिदः योगी गुड च्वाइस…हमने उसे आज़ाद छोड़ दिया था मुसलमानों को गाली देने, डराने, मारने… तभी तो आज सीएम बन पाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here