मुरैना जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी मुकेश किरार चेन्नई से गिरफ्तार, 25 लोगों की हुई थी मौत

0

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के छेरा गांव से कथित रूप से खरीदी गई जहरीली शराब के सेवन से 25 लोगों की मौत के मामले के मुख्य आरोपी मुकेश किरार को चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुकेश किरार
फाइल फोटो

पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस दल ने चेन्नई में कल उसे अपनी हिरासत में ले लिया और उसे यहां लाया जा रहा है। पिछले दिनों जहरीली शराब पीने के बाद बीमार हुए ग्रामीणों को मुरैना और ग्वालियर के अस्पतालों में इलाज के लिए भेजा गया था। इनमें से 25 की मौत हो गई है और कुछ का इलाज चल रहा है।

मध्य प्रदेश के गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव राजेश राजौरा ने बताया कि मुख्य आरोपी मुकेश किरार को रविवार को चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह इस घटना के बाद से फरार था। वहीं दूसरी ओर जौरा के सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट नीरज शर्मा ने कहा कि किरार के छेरा गांव स्थित घर को गिरा दिया गया है। यह कार्रवाई मामले में नोटिस का जवाब नहीं देने पर की गई है।

गौरतलब है कि, इस मामले के सामने आने के बाद कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक का भी तबादला कर दिया गया था। पुलिस कुछ आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले की जांच के लिए राज्य के गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ राजेश राजौरा की अध्यक्षता में एक विशेष दल गठित किया गया है और वह जांच करके वापस भोपाल चला गया है। (इंपुट: एजेंसी के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here