CAA पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

0

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, असम, बिहार समेत देश के कई राज्यों में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। बॉलीवुड के स्टार्स भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, कई हस्तियों ने इस पर चुप्पी साधी हुई है। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर जारी विरोध के बीच फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, मीडिया से बात करते हुए फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने शुक्रवार को कहा कि, “मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत परेशान हूं, क्योंकि पूरा देश जल रहा है। उसके बाद भी अगर कोई नहीं देख सकता है, तो यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। अगर युवा सड़कों पर हैं तो हमें इस पर गौर करने और इस बात पर चर्चा करने की आवश्यकता है कि क्या गलत हुआ है।”

मुकेश भट्ट मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के भाई हैं और खुद भी एक मशहूर फिल्ममेकर हैं। मुकेश के पिता नानाभाई भट्ट भी अपने समय के जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता थे। दोनों भाइयों ने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्म निर्देशन को अपना करियर चुना और एक अलग मुकाम बनाया। मुकेश फिल्मों के अलावा अपने तीखे बयानों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

बता दें कि गुरूवार (19 दिसंबर) को हुए साइलेंट विरोध में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर, हुमा कुरैशी, टीवी एक्टर सुशांत सिंह, सिद्धार्थ और साकिब सलीम शामिल हुए थे। इसके अलावा शबाना आजमी, जावेद अख्तर, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और आयुष्मान खुराना समेत कई मशहूर हस्तियों ने हिंसा का विरोध किया है।

लेकिन इन सब के बीच, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे मशहूर सितारों ने अभी तक इस मामले पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here