VIDEO: पिता मुकेश अंबानी ने कांग्रेस प्रत्याशी का किया समर्थन, तो बेटे अनंत ने पीएम मोदी की रैली में की शिरकत, श्रोताओं के बीच बैठ समर्थन में लगाए नारे

0

उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कुछ दिन पहले मुंबई दक्षिण लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का खुलकर समर्थन कर सभी को हैरान कर दिया था। इस बीच अब उनके बेटे अनंत अंबानी ने शुक्रवार (26 अप्रैल) को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में श्रोताओं में बैठे दिखे। इस दौरान अनंत पीएम मोदी के समर्थन में नारे भी लगाते नजर आए। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाने वाला अनंत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Photo Credit: The Hindu/Vivek Bendre

लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम मुंबई में एक विशाल सभा को संबोधित किया। इस सभा में जहां बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थक मौजूद रहे, लेकिन सभी की निगाहें मुकेश अंबानी के बेटे अनंत पर टिकी रही। बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स स्थित रैली में अग्रिम पंक्ति के श्रोताओं में बैठे अनंत ने एक मराठी समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि वह मोदी को सुनने और देश का समर्थन करने आए थे।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने पिछले दिनों दक्षिण मुंबई सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था। यहां 29 अप्रैल को मतदान होना है। अंबानी का कांग्रेस उम्मीदवार देवड़ा को समर्थन ऐसे समय में सामने आया जब देश के सबसे अमीर उद्योगपति के भाई अनिल अंबानी पर राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री देवड़ा ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें अंबानी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

पीएम ने इस रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सबसे कम सीटें जीत पाई थी और इस बार वह सबसे कम सीटों पर चुनाव लड़ने का रिकॉर्ड बना रही है। इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के चीफ रामदास आठवले भी मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here