लोगों ने जियो को जबरदस्त समर्थन दिया लेकिन प्रतिद्वंदी ऑपरेटरों ने नहीं: मुकेश अंबानी

0

गुरुवार को मुकेश अंबानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। अंबानी ने लोगों को नए साल का तोहफा देते हुए ऐलान किया कि जियो 4जी सिम के सभी ग्राहकों के लिए 31 मार्च तक सभी सेवाएं फ्री कर दी गई हैं। अंबानी ने कहा कि जियो में भरोसे के लिए शुक्रिया। नोटबंदी का ऐतिहासिक फैसला करने के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया। मैं सरकार को धन्यवाद देता हूं

Also Read:  UP: मंत्रियों के विभागों का हुआ बंटवारा, CM योगी ने अपने पास रखे गृह विभाग, जानें किसे क्या मिला

reliance_jio_mukesh_ambani_jio

रिलांयस ग्रुप के चेयरपर्सन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो में डाटा नेटवर्क बहुत मजबूत है। जियो ने पिछले तीन महीनों में हर दिन छह लाख नए ग्राहक बनाए हैं। कंपनी ने पांच सितंबर को अपनी सेवाएं शुरू की थीं और अब तक अब तक हर मिनट 1000 और हर दिन छह लाख कस्टमर्स को खुद से जोड़ने का कीर्तिमान बनाया है।83 दिनों में उसके यूजर्स की संख्या पांच करोड़ को पार कर गई है।

Also Read:  केंद्र सरकार ने महंगी दाल का ठीकरा नितीश पर फोड़ा

अंबानी ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि हम अपने नेटवर्क को बढ़ा रहे हैं, मार्च 2017 तक 4 लाख डिजिटल आउटलेट होंगे। लोगों ने जियो को जबरदस्त समर्थन दिया लेकिन प्रतिद्वंदी ऑपरेटरों ने नहीं। भारत सरकार और ट्राई का आभार जताना चाहूंगा कि जिनकी मदद से हमने आधार कार्ड की मदद से उपभोक्ताओं के सिम तुरंत एक्टिवेट करा सके। आधार कार्ड से जियो सिम पांच मिनट में एक्टिवेट हो जाती है।

Also Read:  केंद्र सरकार से थोड़ी राहत, अब बैंक और एटीएम से निकाल सकेंगे ज्‍यादा रकम

मुकेश अंबानी ने आज जियो को लेकर कई महत्वपूर्ण ऐलान किए। कर्मचारियों और स्टेक होल्डर्स को संबोधित करने के दौरान उन्होंने नए ग्राहकों के लिए नए प्लान बताए। साथ ही उन्होंने जियो मनी वॉलेट लॉन्च करने का भी ऐलान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here