पत्नी साक्षी ने महेंद्र सिंह धोनी के हाथों पहनी सैंडल और ब्रेसलेट, फोटो पोस्ट करने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

0

हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरे शेयर की। जैसे ही उनकी यह तस्वीरें वायरल हुई की सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। क्योंकि, इस तस्वीर के शेयर होते ही लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सैंडल

तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी कहीं साक्षी को सैंडल पहनाते दिख रहे हैं तो कहीं ब्रेसलेट। वहीं, कुछ लोग इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं तो कुछ साक्षी के ऐसा करने से काफी नाराज हैं। तस्वीर में धोनी पत्नी साक्षी को जूते पहनाते नजर आ रहें है, जिससे धोनी के फैन्स नाराज हैं।

दरअसल, साक्षी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आपने जूतों के लिए पैसे दिए हैं तो इसे पहनाओ भी आप।’ तस्वीर में आप देख सकते हैं शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रहीं साक्षी को उनके पति धोनी झुककर सैंडल पहना रहे हैं।

View this post on Instagram

You paid for the shoes so you tie them tooo ?? !!! Photo Credit – @k.a.b.b.s

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

जिसके बाद कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई। कुछ लोगों ने कपल की जमकर तारीफ की तो कुछ लोग साक्षी को ट्रोल करने में लग गए। एक यूजर ने लिखा, ‘हम जिसको क्रिकेट की दुनिया में इतनी इज्जत करते हैं उसकी ऐसी तस्वीर हमको निराश कर गई। ये उम्मीद नहीं थी आपसे, एक बाहुबली शख्सियत जैसे व्यक्ति से ऐसा कार्य करना शर्मनाक है।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अनलेस महिला .. मूलभूत ज्ञान नहीं है।’ वहीं एक यूजर ने फोटो की तारिफ करते हुए लिखा, “आपको किसी की नजर न लगे….माही भाई you r ग्रेट।” वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि आलोचना कर रहे पागल हैं। कुछ ने कहा कि एक स्टार पत्नी के रूप में सदाबहार धोनी आप कमाल कर रहे हैं। फैंस के ऐसे कमेंट देखकर ही साक्षी ने बैंड पहनाते हुए 2 और तस्वीरें शेयर की।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘पार्ट 2: तुमने बैंड खरीदा है, तो तुम्ही पहनाओ।’ बता दें कि धोनी और साक्षी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बहरहाल, जो भी इन तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी का साक्षी के प्रति प्यार साफ तौर पर दिखता है।

बता दें कि साक्षी ने साल 2010 में धोनी से शादी की थी और उनकी एक बेटी जीवा भी है। दोनों अपनी बेटी जीवा के साथ आए दिन मस्ती करते हुए फोटो डालते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here