मध्य प्रदेश: सड़क पर घायल पड़े व्यक्ति को देख उसकी जान बचाने के लिए स्वास्थ्य मंत्री ने रुकवाया अपना काफिला, इलाज के लिए अस्पताल में करवाया भर्ती

0

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हादसे में घायल होने के बाद सड़क पर बेसुध पड़े 29 वर्षीय शख्स की जान बचाने के लिए सूबे के स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट ने शुक्रवार को अपना काफिला रुकवाया और उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया। इस वाक्य का वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश

अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच इंदौर-सांवेर रोड पर एक घायल व्यक्ति बेसुध पड़ा था। दुर्घटना की शिकार उसकी मोटरसाइकिल भी पास ही पड़ी थी। उन्होंने बताया कि सिलावट का काफिला जब इस सड़क से गुजरा, तो उनकी नजर घायल व्यक्ति पर पड़ी। स्वास्थ्य मंत्री ने गाड़ी रुकवायी और नीचे उतरकर अपने मातहतों को निर्देश दिये कि घायल को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया जाये।

अधिकारियों ने बताया कि घायल की पहचान विनोद राव (29) के रूप में हुई है। नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराये गये शख्स की हालत इलाज के बाद खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि स्टाफ ने तुरंत ड्यूटी में लगी गाड़ी में बैठाकर तत्काल श्री अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में घायल को भर्ती करवाया। अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस के पीआरओ राजीव सिंह ने बताया कि घायल की हालत खतरे से बाहर है। उसे ज्यादा चोट नहीं आई है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here