मध्य प्रदेश: BJP नेता पर लगा भतीजी से दुष्कर्म का आरोप, पीडिता ने की आत्महत्या की कोशिश

0

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं को सम्मान व उनको सुरक्षा देने की बात करते है, वहीं दूसरी और बीजेपी के ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फसते जा रहे है। मध्य प्रदेश में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है जो शर्मसार कर देने वाली है।

मध्य प्रदेश

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक बीजेपी नेता पर भतीजी से दुष्कर्म का आरोप लगा है, मामला दर्ज होने के बाद से ही वह फरार है। आरोपी की पहचान संतोष पराशर के तौर पर की गई है। वह बीजेपी के जिला खेल प्रकोष्ठ का संयोजक है और उसकी पत्नी पंचायत सदस्य हैं।

जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने कहा कि, ‘संतोष चाचा (संतोष पराशर) ने मुझे रात में फोन करके बुलाया था। उन्होंने मुझे बताया था कि मेरे पापा ने बुलाया है। इस पर मैं उनके साथ चली गई थी। गाड़ी में पहुंचने के बाद मैंने उनसे पूछा मेरे पापा तो यहां हैं ही नहीं। इस पर उन्होंने मुझे गाड़ी में धक्का दिया और ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी भगाने लगा। कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी और वहां से निकल गया। इसके बाद उन्होंने मेरे साथ गलत काम किया।’

वहीं, पीड़िता के मामा ने बताया कि वह छतरपुर में रह कर आईटीआई की पढ़ाई करती है, संतोष ने उसे पापा के बहाने बुलाया था। उन्होंने बताया कि पीड़िता को उसके पापा बाद में घर ले गए थे, जहां उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। मां द्वारा पूछे जाने पर उसने घटना के बारे में जानकारी दी थी।

 

जनसत्ता.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि आरोपी संतोष पराशर ने घटना के बारे में किसी को भी जानकारी देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी थी और इसी वजह से उसने जान देने की कोशिश की। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने स्थानीय नौगांव थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी थी।

पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के बाद से ही आरोपी बीजेपी नेता संतोष फरार चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराने की बात कही है। उन्होंने बताया कि सबूत मिलते ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, संतोष पराशर की तस्वीरें केंद्रीय मंत्री के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भी सोशल मीडिया पर देखी जा रहीं हैं।

फोटो- जनसत्ता (मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ आरोपी बीजेपी नेता संतोष)

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि किसी बीजेपी नेता पर रेप पर का आरोप लगा हो। इससे पहले यूपी के बुंदेलखंड के महोबा में बीजेपी युवा नेता ने एक नाबालिग लड़की के साथ तीन महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। लड़की के गर्भवती होने के बाद मामला सामने आया और परिजनों ने थाने में नेता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी। यूपी सरकार के तमाम दावों के बाद भी प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है।

बता दें कि, इससे पहले महाराष्ट्र में एक लड़की के साथ चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में बीजेपी के एक नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बीजेपी नेता सार्वजनिक बस में एक महिला के साथ ‘किस’ और शारीरिक संबंध बनाने हुए कैमरे में कैद हुए थे।

युवती ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके साथ 27 जून को जबरदस्ती की गई। महिला ने बीजेपी नेता पर नौकरी और शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाई था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here