मदर्स डे 2017: बेहद खास है ‘मां’ की ममता बने ये विज्ञापन, आपका दिल जीत लेंगे

0

किसी ने सच ही कहा है कि, भगवान का दूसरा नाम ही है मां। हर जगह तो भगवान का जाना संभव नहीं है, इसलिए उसने मां को बनाया है। संसार में एक मां ही है जो हमारे बिना कुछ बोले ही हमारी जरूरत समझ जाती है। खाने से लेकर पढ़ाई तक, मां को जिंदगी में हर चीज मिली हो या न मिली हो, लेकिन अपने बच्चों को वो दुनिया की हर चीज देना चाहती है।आज मदर्स डे है। इस मौके पर हम आपको मां पर बनी ऐसे सात विज्ञापन दिखाने जा रहे हैं जो आपका दिल लेंगे। ये सभी विज्ञापन मां के जज्बे को सलाम करते हैं। मां पर बने इन सभी विज्ञापनों को लोगों ने खूब पसंद किया। इन सभी विज्ञापनों में एक मां की भावनाओं को बखूबी बयान किया गया है।

तनिष्क जूलरी का विज्ञापन

अगर आपको लगता है कि आप अपनी मां के लिए अभी तक कुछ पर्याप्त नहीं कर पाएं है। तो आप यह विज्ञापन देखिए और आज ही से मां के लिए कुछ करना शुरु कर दीजिए। तनिष्क जूलरी के इस खूबसूरत विज्ञापन से पता चलता है कि एक मां ही है जो खुद के लिए कुछ भी नहीं करती। वह हमेशा अपने बच्चों को पहले ध्यान देती है।

प्रेक्टो

दर्द, चोट, कठिनाई, उत्साह या सफलता इनमें से कुछ भी मिलने पर हर व्यक्ति सबसे पहले कोशिश करता है कि वह इस बात की जानकारी अपनी मां को दे। मां और बेटे-बेटी के संबंध को दर्शाता यह प्रेक्टो का विज्ञापन इस बात का गवाह है कि सभी क्षेत्रों के लोग अपनी जीभ की नोक पर ‘मां’ शब्द रखते हैं।

टाइटन

टाइटन द्वारा मातृत्व को लेकर बनाया गया यह विज्ञापन सभी को दिल जीत लिया था। इसमें एक महिला पूरे परिवार के बीच में एक खूबसूरत का मां को समर्पित एक भाषण दिया है। इसमें उस महिला ने मां के समर्पण को बखूबी बयां किया है।

 

अगले पेज पर देखें अन्य विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here