कलयुगी बेटा बना मां का हत्यारा, सरिये से पीट-पीट कर ली अपनी मां की जान

0
>

जिले में बुधवार देर रात्रि जमीनी विवाद को लेकर हुए झगडे में एक व्यक्ति ने अपनी बुजुर्ग मां की कथित तौर पर सरिये से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। थाना भूपानी के एसएचओ पंकज ने आज यहां बताया कि नहरपार की भारत कालोनी निवासी 70 साल की यशोदा देवी के दो बेटे हैं। एक बेटा छत्रपाल 60 वर्ग गज के मकान में उसके साथ रहता था, जबकि उसका दूसरा बेटा 30 वर्ग गज के मकान में अलग रहता था।

Also Read:  'अब डॉक्टरों को इलाज से पहले बतानी होगी अपनी फीस'

यशोदा देवी चाहती थी कि जमीन का हिस्सा दोनों बेटों को बराबर मिले। जबकि छत्रपाल अपने भाई को इस मकान में कोई हिस्सा नहीं देना चाहता था, इसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था।

Also Read:  जयललिता के साथ हर सुख-दुख में रहनें वाली शशिकला नटराजन ताबूत के पास खड़ी रहीं उदास

उन्होंने बताया कि बीती रात्रि भी झगड़ा हुआ और विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि छत्रपाल ने गुस्से में आकर लोहे के सरिये से उसे इतनी जोर से मारा कि यशोदा देवी गंभीर रूप से घायल हो कर जमीन पर गिर गई। घायल यशोदा को उसका भाई भगवती उपचार के लिए बीके अस्पताल ले गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के भाई भगवती की शिकायत पर आरोपी छत्रपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है।

Also Read:  संजय लीला भंसाली पर हमला करने वाले 5 लोगों को जयपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here