मां की मौत का बदला लेने के लिए चाचा की हत्या

0

गुड़गांव पुलिस ने 19 साल के एक युवक को अपने चाचा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि करीब 10 साल पहले हुई अपनी मां की हत्या का बदला लेने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया। गिरफ्तार युवक का नाम ललित उर्फ जॉनी है। उसने अपने चाचा सनदीप कटारिया (35) की गोली मारकर हत्या कर दी। कटारिया सेक्टर 9 में राधा कृष्ण गोशाला चलाते थे।

पुलिस ने ललित को पनाह देने के आरोप में हरियाणा के बहादुरगढ़ के निलोथी गांव के बिट्टू उर्फ मोनू (22) को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में ललित ने बताया कि करीब 10 साल पहले संपत्ति विवाद में उसके चाचा और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों ने उसकी मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस वक्त उसकी उम्र 8 साल थी।

पुलिस ने बताया कि ललित ने 2013-14 में कटारिया पर दो बार हमला किया था लेकिन कटारिया यह अनुमान नहीं लगा सके कि उनका भतीजा इसमें शामिल हो सकता है।

कटारिया को 14 अक्टूबर को गोशाला में गोली मारी गई थी। वारदात में ललित और उसके चार साथियों ने हिस्सा लिया। दो साथी गोशाला के द्वार पर खड़े हो गए। ललित और दो अन्य ने कटारिया को गोली मारी।

ललित के चारों साथियों की उम्र 20 साल बताई गई है। ये सभी फरार हैं।

एक गांव वाले ने बताया, “संदीप कटारिया, ललित और उसके दो भाइयों व एक बहन की देखभाल करते थे। ललित को लगता था कि परिवार की साझी जमीन होने के बावजूद कटारिया उसे कम पैसा देते हैं और उन्होंने इस जमीन पर गौशाला बना ली है।”

LEAVE A REPLY