VIDEO: मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा प्रताड़ित मां-बेटी ने बताया उन्हें किस तरह निशाना बनाया गया?

0

मध्यप्रदेश के आलीराजपुर जिले चंद्रशेखर आजाद नगर (भाबरा) में दो गुटों में झड़प के बाद सोमवार (26 जून) देर रात को धारा-144 लागू दी गई और साथ भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

पुलिस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार सुबह आजाद नगर क्षेत्र में कथित तौर पर दो वर्गों के बीच विवाद हुआ। कुछ लोगों ने एक घर में पथराव किया था, जिसके बाद स्थिति बगड़ गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया। लेकिन उसके बाद देर रात को फिर विवाद और पथराव हुआ, जिसके बाद हालात बिगड़ते देख प्रशासन ने धारा144 लागू कर दी और भारी सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी है।

ख़बरों के मुताबिक, कथित तौर दो पक्षों मे विवाद के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर भी कुछ लोगो ने पथराव किया और फिर पुलिस ने उसका बदला लेने में देरी नहीं कि पुलिस ने इसका बदला महिला, बच्चे और बुज़ुर्ग को मारकर लिया इतना ही नहीं पुलिस ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे भी तोड़े साथ ही पुलिस ने घर में घुसकर टीवी फ्रीज सोफे व घर में लगें काच को भी तोड़ा।

जिसका अब एक वीडियो सामने आया में जिसमें महिलाएं बता रही है कि, वहां पर करीब 30 से 35 की संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। साथ ही महिलाएं बता रही है, पुलिस ने किस तरह से उनपर अत्याचार किया और लाठीचार्ज किया है। महिलाएं साफतौर पर कह रही है पुलिसकर्मी ने खुद गाड़ियो के काच तोडे

ख़बरों के मुताबिक, इस ख़बर का जायजा लेने के लिए खुद सांसद कांतिलाल भूरिया, अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष मुजीब कुरैशी, अलीराजपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सरदार पटेल, कार्यवाहक जिला अध्यक्ष महेश पटेल सहित कई लोग मौजूद रहे। जिसके बाद प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि जल्दी ही निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here