दिल्ली के न्यू अशोक नगर में डबल मर्डर से मची सनसनी, चाकू से गोदकर मां-बेटी की हत्या

0

ऐसा लग रहा है कि देश की राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। दिल्ली में वारदातों का सिलसिला जैसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में होली से ठीक एक दिन पहले सोमवार की सुबह 65 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

दिल्ली
प्रतिकात्मक फोटो

पुलिस ने बताया कि मरने वाली महिलाओं की पहचान सुमिता और उनकी बेटी स्मृता (25) के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच में पाया गया कि दो लोग घर में प्रवेश कर रहे हैं और बाहर निकल रहे हैं। एक आरोपी की पहचान विनय उर्फ विक्रांत नागर के रूप में हुई जिसे जयपुर जाने के दौरान रास्ते में पकड़ लिया गया।

डीसीपी (पूर्वी) जसमीत सिंह ने कहा, ‘‘सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण और स्थानीय खुफिया से कई सुरागों का पता चला। हमने राजस्थान पुलिस के साथ समन्वय किया और उनके सहयोग से हमने आरोपी को पकड़ लिया है।’’ डीसीपी ने कहा कि आरोपी को दिल्ली लाने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

पुलिस ने कहा कि सुमिता एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी जबकि उनकी बेटी स्मृता का होटल सेक्टर में प्रशिक्षण चल रहा था। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह पहुंची नौकरानी ने मां-बेटी लाश देखकर शोर मचाया और बाद में पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के मुताबिक, दोनों पिछले कई साल से वसुंधरा एन्क्लेव के मनसारा अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहती थीं। सुमिता के पति की मौत हो चुकी है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here