हरियाणा: करनाल में उप्रदवियों ने मस्जिद में घुसकर नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ की मारपीट, तोड़फोड़ भी की, देखिए वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा में गुरुग्राम के बाद अब करनाल जिले के नेवल गांव में मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर विवाद की खबरें सामने आई हैं।

हरियाणा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को करनाल में उपद्रवियों के एक गुट ने यहां की एक मस्जिद में घुसकर वहां नमाज पढ़ने आए लोगों को कथित तौर पर अपशब्द कहे और फिर मारपीट शुरू कर दी। साथ ही इन उपद्रवियों ने मस्जिद में तोड़फोड़ भी की। इस घटना में 15 से 20 उपद्रवियों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने अपनी नमाज बीच में ही छोड़ दी और इकट्ठा होकर कुंजपुरा पुलिस थाने पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

मुस्लिम समाज के लोगों का कहना है कि सुबह में नमाज के दौरान अचानक कुछ लोग मस्जिद में घुस आये थे। उन्होंने मस्जिद में घुसते ही गाली गलौच और मारपीट की, इसके बाद एक कच्ची दीवार को गिरा दिया। मुस्लिम समाज के लोगों का आरोप है कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि स्पीकर से अजान की आवाज से गुस्साए कुछ लोग मस्जिद में घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की। मुस्लिम समाज के लोगों का कहना है कि, उन्हें इस घटना के बाद से वहां पर डर लग रहा है।

हरियाणा: करनाल की मस्जिद में तोड़फोड़, नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ मारपीट का आरोप

हरियाणा: करनाल की मस्जिद में तोड़फोड़, नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ मारपीट का आरोप

Posted by ABP News on Thursday, 31 May 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here