मोदी के मंत्री ने कहा- डॉक्टर चाहें तो नक्सली बन जाएं, हम उन्हें गोली मार देंगे

0

सोमवार (25 दिसंबर) को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक अस्पताल के उद्घाटन के मौके पर डॉक्टरों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर डॉक्टर लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते हैं तो उन्हें नक्सलियों के साथ जुड़ जाना चाहिए।

मोदी
photo- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र के एक सरकारी अस्पताल में 24 घंटे चलने वाली जेनेरिक दवाईयों की दुकान का उद्घाटन करने के दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर भाषण दे रहे थे। इस दौरान उन्हें पता चला कि हॉस्पिटल के कई डॉक्टर क्रिसमस की छुट्टी पर हैं, इस पर केंद्रीय मंत्री भड़क गए।

इसी दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि, ‘मैं जनता का चुना हुआ नुमाइंदा हूं। ये जानते हुए भी कि मैं यहां आ रहा हूं, डॉक्टर्स ने छुट्टी क्यों ली। अगर उनका लोकतंत्र में विश्वास नहीं है तो उन्हें नक्सलियों के साथ चले जाना चाहिए। हम ऐसे डॉक्टर्स को गोली मार देंगे।’

बता दें कि, मंत्री के इस बयान की सोशल मीडिया में कड़ी आलोचना हो रही है। अहीर लोकसभा में चंद्रपुर से बीजेपी सांसद और केंद्र सरकार में गृह राज्य मंत्री हैं। हंसराज पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं।

कुछ समय पहले हंसराज अहीर ने कहा था, पाकिस्तान के अलावा भारत का ‘तथाकथित दोस्त’ बांग्लादेश भी देश की सुरक्षा के लिए खतरा है।

एसोचैम द्वारा आयोजित आंतरिक सुरक्षा पर एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, बांग्लादेश महज तथाकथित दोस्त है क्योंकि साफ तौर पर उसने घुसपैठ के जरिए भारत को बहुत नुकसान पहुंचाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here