जानिए सुबह के समय सेक्स करने के क्या होते है फायदे?

0
>

आज के इस युग में सेक्स करना तो सब पसंद करते है लेकिन उस पर चर्चा करना कोई भी पसंद नही करता है। हर इंसान सेक्स में रुची रखता है फिर चाहे वो मर्द हो या औरत वैवाहिक जीवन में बिना सेक्स के लाइफ बोरिंग हो जाती है।कुछ लोग सारा दिन काम करने के बाद जीवन साथी के साथ समय बिताना भूल जाते हैं।

Also Read:  गो रक्षक दलों पर प्रतिबंध लगाने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार और छह राज्यों से मांगा जवाब

ऐसे में एक सर्वें के मुताबिक, रात भर आराम करने के बाद सुबह का समय शारीरिक संबंध बनाने के लिए बहुत अच्छा रहता है। सुबह के समय सेक्स करने से कार्डियों एक्सरसाइज के बराबर एनर्जी देता है। साथ ही सेहत से जुडी बहुत सी प्रॉब्लमस से भी छुटकारा मिलता है।

प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाएं- सुबह के समय संबंध बनाने से प्रतिरोधक क्षमता बेहतर होती है। इससे बॉडी में IgA बढ जाता है जो किसी भी तरह के इंफैक्शन से छुटकारा दिलाने में कारगर है।

Also Read:  बीजेपी सांसद का विवादित बयान,कहा- बीफ खाकर उसेन बोल्ट ने जीते 9 ओलंपिक मेडल

ब्लड सर्कुलेशन- एक्सरसाइज करने से बहुत सी सेहत संबंधी समस्याएं कम हो जाती हैं लेकिन सुबह के समय संबंध बनाने से खून का दौरा बेहतर हो जाता है।

माइग्रेन से राहत- शारीरिक संबंध बनाने से माइग्रेन से दर्द से राहत मिलती है। सुबह के समय मूड भी अच्छा हो जाता है और पॉजीटिव एनर्जी भी मिलती है।

Also Read:  क्रिकेटर मोहम्मद शमी को युवकों ने दी भद्दी गालियां, घर में घुसकर मारने की कोशिश

ब्रेन एक्टिव- सुबह अपने पार्टनर के साथ समय बिताने से दिमाग सारा दिन एक्टिव रहता है। 8 घंटे की थकावट उतारने के बाद सुबह के समय सेक्स करने से ब्रेन का सिस्टम दोबार एक्टिव हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here