VIDEO: यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सभा में लगे मुर्दाबाद के नारे, फेंकी गई टमाटर और कुर्सियां

0

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

 केशव प्रसाद मौर्य
फाइल फोटो- उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, वायरल हो रहा यह वीडियो इलाहाबाद का बताया जाता है, जहां उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। बता दें कि, फूलपुर लोकसभा सीट केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक टीवी चैनल द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में लोग उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। बताया जाता है कि छात्रों ने उनके खिलाफ ना सिर्फ नारेबाजी की बल्कि टमाटर और कुर्सियां भी फेंकी। जिसके बाद उप-मुख्यमंत्री ने नाराज छात्रों को मंच बुलाकर उनसे बातचीत की और उनकी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

जनसत्ता.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले उप-मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि लोग बीजेपी के जीत के अंतर की बात कर रह हैं। इससे साफ की दोनों सीटों पर बीजेपी ही जीत दर्ज करेगी। यहां 60 फीसदी वोटर बीजेपी के साथ है। उपचुनाव में बीजेपी को मिलने वाली जीत साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए मजबूत नींव रखेगी।

देखिए वीडियो :

https://youtu.be/knwA-vYdQbY

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here