धोखाधड़ी के आरोप में पोंटी चड्ढा का बेटा IGI एयरपोर्ट से गिरफ्तार, विदेश भागने की फिराक में था मोंटी चड्ढा

0

दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक अफेंसिव विंग (EOW) ने शराब कारोबारी रहे पोंटी चड्ढा के बिल्‍डर बेटे मनप्रीत सिंह उर्फ मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार किया है। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वह एयरपोर्ट से विदेश भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने एयरपोर्ट से उसे गिरफ्तार कर लिया और आज कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा।

मोंटी चड्ढा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक अफेंसिव विंग (EOW) ने मोंटी चड्ढा को कल देर रात नई दिल्‍ली के इंदिरा गाधी हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया है। धोखाधड़ी के मामले में आरोपी मोंटी फुकेट भागने की तैयारी में था। इससे पहले एयरपोर्ट पर इसे गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार उसे शिकायतकर्ताओं की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि, मनप्रीत के पिता पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है आरोपी मोंटी उप्‍पल चड्ढा हाई टेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी चलाता है। मोंटी चड्ढा के खिलाफ शिकायत थी कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाकर लोगों से पैसे लेकर फ्लैट देने का वादा किया है। गाजियाबाद और नोएडा में पीड़‍ितों को 8 महीने के अंदर फ्लैट आवंटन का वादा करने के बाद अभी तक न तो फ्लैट मिला और न ही पैसा वापस मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here