बंदरों से परेशान महिला ने तेजाब पीकर दी जान

0

आपने अपने आसपास अक्सर कुछ बंदर देखे होगें जो, जिससे लोग हमेशा परेशान रहते है रहते हैं। लेकिन क्या आपको कभी ऐसा सुना है कि कोई बंदरो से इतना परेशान हो कि वो जान तक गवा दें नही न लेकिन केरल में वेल्लारादा के पहाड़ी क्षेत्र में बंदरों से परेशान होकर 52 वर्षीय एक विधवा महिला ने अपने घर में एसिड पीकर अपनी जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की है। पुष्पलता एक दिहाड़ी मजदूर थी और वह अपने बेटे और बेटी के साथ तिरुवनंतपुरम जिले के वेल्लारादा में पहाड़ी क्षेत्र में अपने एक छोटे घर में रह रही थी। मीड़िया कि ख़बरो के अनुसार, बंदरों का समूह उनका पकाया भोजन लेकर भाग जाता था, उनके घरेलू सामान और कपड़े तितर-बितर कर देता था और उनकी फसल को भी नुकसान पहुंचाता था।

पुलिस ने बताया कि महिला के बेटे ने अपने बयान में बताया कि उसकी मां ने बंदरों से परेशान होकर इतना बड़ा कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि महिला के पति का पिछले साल ही देहांत हो गया है और वह अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए छोट-मोटे काम पर निर्भर थी।

Previous articleKairana exodus theory failed to work in UP polls? BJP MP Hukum Singh takes a U-turn, says it’s not a communal issue
Next articleUP polls: From smart phones to homes for the poor, all you want to know SP-Cong joint common minimum programme