मुंबई: रेलवे स्टेशन पर युवती से खुलेआम हुई छेड़खानी, घटना CCTV में कैद

0

आज जमाना चाहें कितना भी बदल गया हो लेकिन आज भी महिलाओं पर होने वाले शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा।  सड़क हो या ऑफिस महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। जिसका ताजा नमूना मुंबई के रेलवे स्टेशन से सामने आया है। यहां पर एक युवती के साथ सरेआम छेड़छाड़ की गई, ये पूरी घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

photo- Khabar IndiaTV

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, युवती मुंबई के तुर्भे रेलवे स्टेशन पर घंसोली जाने के लिए लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी, तभी 43 साल एक व्यक्ति ने पीछे से आकर उसे जबरन किस कर लिया, युवती ने उसे धक्का देकर खुद को छुड़ाया। हालांकि, युवती के साथ हुई वारदात के बाद स्टेशन पर बैठे दूसरे यात्रियों में से किसी ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश नहीं की। लोग चुपचाप बैठे रहे और आरोपी वहां से भाग गया।

सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक व्यक्ति सेलफोन पर बात कर रही युवती के पीछे-पीछे आता है और जैसे ही मौका मिलता है वह उसे पकड़कर किस करता है, लेकिन लड़की धक्का दे देती है। लड़की जब तक कुछ समझ पाती है वह वहां से चला जाता है। घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे की बताई जा रहीं है।

वन इंडिया न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, पीडि़त युवती इस घटना की शिकायत स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ स्टाफ से करती है। पीड़ित युवती ने बताया कि वह व्यक्ति स्टेशन के बाहर से ही उसका पीछा कर रहा था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरपीएफ ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान नरेश जोशी(43) के रूप में हुई है।

देखिए वीडियो:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here