‘द वायरल फीवर’ के प्रमुख अरुनब कुमार पर पूर्व महिला कर्मचारियों ने लगाए छेड़छाड़ के सनसनीखेज आरोप

0

‘द वायरल फीवर’ (TVF) के मालिक अरुनब कुमार के खिलाफ कम्पनी की तीन पूर्व महिला कर्मचारियों ने
छेड़छाड़ के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली कम्पनी की एक पूर्व कर्मचारी जिन्होंने टीवीएफ पर अपने कार्यकाल के  दौरान हुई कुमार द्वारा कथित छेड़छाड की घटनाओं के अनुभव को सोशल मीडिया जारी किया हैं।

आरोप लगाते हुए उन्होंने लिखा कि उसकी कुमार से पहली बार मुलाकात मुंबई के एक कैफे में साल 2014 में हुई थी। कुमार ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की उस ग्रेजुएट लड़की को अपनी कंपनी में नौकरी दे दी। वह लड़की बिहार के उसी शहर से हैं, जिससे कुमार ताल्लुक रखते हैं।

आगे लिखा कि उसके साथ पहली बार छेड़छाड़ तब हुई, जब उसे कंपनी में काम करते हुए केवल 21 दिन ही हुए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि, ‘हम लोग बात कर रहे थे तभी मैंने कहा, अरुनब आप बड़े भाई हैं। मेरी तबियत थोड़ी ठीक नहीं है। क्या करना है बताईए। हम करके घर जाएंगे।

तभी उसने अचानक मेरा हाथ पकड़ा और कहा मैडम थोड़ा रोल प्ले करें। मैं हैरान थी। तब से यह रूटीन बन गया। मेरे साथ बार-बार छेड़छाड़ हुई। पार्टी में अरुनब मुझे ऊपर उठाता था और मेरे ऊपर ऐसे गिरता था, जैसे उसने शराब पी रखी हो।’

आगे लिखा गया  कि जब उसे रोकने के लिए मैंने पुलिस में शिकायत की बात कहीं तो भी वह नहीं रूका। इसके अलावा मैंने कम्पनी के वरिष्ठ अधिकारियों को इस बारें में बताया तो उन्होंने कोई पहल करने की बजाय कहा इसे जाने दो। उन्होंने मेरे आरोपों को खारिज कर दिया और इन्हें झुठे व बेबुनियाद बताया।

मैंने कंपनी साल 2016 में छोड़ दी थी, लेकिन महिला का कहना है कंपनी की लीगल टीम उन्हें कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने के बारे में नोटिस भेजती रहती है।

इस खबर के पोस्ट होने के कुछ देर में ही ये वायरल हो गया और दो अन्य शिकायतें भी सामने आई। जिनमें एक आयूषी अग्रवाल की जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा अनुभव भी इसी सामान रहा जबकि तीसरी शिकायत रीमा सेन गुप्ता की थी जिसमें उन्होंने कहा कि ‘हर शूट के बाद हम लोग मॉनिटर में देखने जाते थे कि शूट कैसा रहा, लेकिन उसी वक्त उसका हाथ मेरी कमर पर होता था।’

जबकि इन सभी आरोपों का खंडन कर दिया है और अपनी वाॅल पर प्रसून गुप्ता की टिप्पणी को शेयर किया है जिसमें कहा गया है कि मीडिया और सोशल मीडिया का ये ट्रायल उद्यमियों को महिलाओं की भर्ती करने के बारें में डरा देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here